Saturday, July 14, 2018

mujhe to modi bhaa gaya

*मुझे तो मोदी भा गया*



*सवाल भक्तो की अक्ल का था*
*कितने उल्लुओ को भक्त बना दिया*
*मुझे तो मोदी भा गया*
*मान गए उस्ताद आपकी मार्केटिंग का जवाब नहीं*
*मुझे तो मोदी भा गया*
*भा गए उस्ताद कितने पत्रकारों की जमीर खरीद लिया*
*आपकी स्किल की तो दाद देनी पड़ेगी*
*मुझे तो मोदी भा गया*
*कितनो को ठिकाने लगा दिया*
*कितने कायदो को पुस्तकों में बंद कर दिया*
*मुझे तो मोदी भा गया*
*कितने तीस मार खा को उल्लू बनाकर भक्तो की लाइन में खड़ा कर दिया*
*कितने गलत स्टेटमेंट देने के बाद भी एक भी बंदा ना बोल पाया मोदी ने कितने गलत स्टेटमेंट दिए इतिहास का बाजा बजा दिया*
*मान गए उस्ताद*
*मान गए उस्ताद*

*मुझे तो मोदी भा गया*

*राजीव बोकरिया*

*सुप्रभात* 
गुड मॉर्निंग आप पर दिन भर पैसो की वर्षा हो आनंद का महापुर आये*

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home